हमसे संपर्क करें

हमसे संपर्क करें

हमारे ग्राहकों की संतुष्टि हमारी पहली प्राथमिकता है।

जब उत्पाद खोला नहीं गया हो और उपयोग में न लाया गया हो तो हम पूर्ण धन वापसी की पेशकश करते हैं, तथा जब पैकेजिंग का हिसाब न दिया जा सके तो आंशिक धन वापसी की पेशकश करते हैं।

कृपया ध्यान दें कि शिपिंग लागत के लिए ग्राहक स्वयं जिम्मेदार होंगे।

किसी भी वापसी के लिए खरीद के प्रमाण के साथ मूल पैकेजिंग में होना चाहिए।

वारंटी के अंतर्गत आने वाले उत्पादों को सावधानी से संभालना चाहिए।

अगर उत्पाद में कोई स्पष्ट दोष है, तो कृपया उसकी तस्वीरें लें और हमें भेजें। हम सभी विवरणों को स्पष्ट करने के लिए आपसे संपर्क करेंगे।

सभी प्रत्यक्ष भुगतान गेटवे PCI-DSS द्वारा निर्धारित मानकों का पालन करते हैं, जिन्हें PCI सुरक्षा मानक परिषद द्वारा प्रबंधित किया जाता है, जो वीज़ा, मास्टरकार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस और डिस्कवर जैसे ब्रांडों का एक संयुक्त प्रयास है।

मानक डिलीवरी में आमतौर पर लगभग 7 व्यावसायिक दिन लगते हैं। कृपया ध्यान दें कि वैश्विक महामारी की स्थिति के कारण, ऑर्डर सामान्य से अधिक देर से आ सकते हैं।

यदि आपका ऑर्डर दो सप्ताह के बाद भी नहीं आता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें और हम विवरण पर गौर करेंगे।

उत्पादों का नियमित आधार पर भण्डारण किया जाता है।

अगर आपको कोई उत्पाद चाहिए जो स्टॉक से बाहर है, तो कृपया हमें विषय पंक्ति में वह उत्पाद लिखकर संदेश भेजें जिसे आप ढूँढ रहे हैं। जब वे वापस स्टॉक में आ जाएँगे, तो हम आपको सूचना भेजेंगे!

निशुल्क मुनाफ़ा

30 दिनों के भीतर वापसी करने पर पूर्ण धन वापसी मिलेगी।

दुनिया भर में शिपिंग

कहीं भी भेजें, दरें चेकआउट पर उपलब्ध होंगी।

24/7 सहायता

हमें किसी भी समय 1(800) 555-1234 पर कॉल करें।